Weekly Horoscope October 9th to 15th Oct: जानिए अपनी नौकरी, बिजनेस और सेहत का लेखा -जोखा

Weekly Horoscope October 9th to 15th Oct

9 से 15 अक्टूबर का ये 41वां हफ्ता आपके लिए कैसा रहेगा। किस मूलांक वालों को इस हफ्ते नई नौकरी मिल सकती है, किस मूलांक वालों का प्रमोशन हो सकता है। इस हफ्ते कैसी रहेगी आपकी सेहत और कैसे रहेंगे आपके रिश्ते…साथ ही पूरे हफ्ते को अपने लिए लकी बनाने के लिए आपको कौन से easy और अचूक उपाय करने चाहिए। आइए जानते हैं सबसे पहले बात करते हैं मूलांक 1 वालों की….

मूलांक 1

मूलांक 1 वालों के लिए ये हफ्ता वर्क प्रोग्रेस के मामले में बहुत अच्छा है। नंबर 1 वाले लोग इस हफ्ते अपने क्रिएटिव प्रोजेक्ट्स और क्रिएटिव आइडियाज पर काम करेंगे। इस हफ्ते न्यू वेंचर्स में आपको सफलता मिलेगी। इस हफ्ते किसी नए प्रोजेक्ट की लीडरशिप भी मिल सकती है। लेकिन इस सफलता के चलते आपको ज्यादा over confident और over amibitous नहीं होना हैं। नंबर 1 वालों की सेहत की बात करें तो इस हफ्ते ज्यादा काम की वजह से आपको थकान और कमजोरी महसूस होगी। बात रिश्तों की करें तो नंबर 1 वाले आज परिवार से जुड़े किसी विवाद को सुलझाने में कामयाब होंगे। अपने पूरे हफ्ते को लकी बनाने के लिए आपको तांबे यानि copper का एक सिक्का हमेशा अपने पास रखना चाहिए।  

मूलांक 2

मूलांक 2 वालों को इस हफ्ते काम को लेकर नई पार्टनरशिप करनी पड़ सकती है। आप म्यूचल फंड में कोई बड़ा या छोटा निवेश भी कर सकते हैं। इस हफ्ते आपकी कुछ बड़े लोगों से मीटिंग होगी जिसके बाद आपके करियर या बिजनेस को नई सफलता मिलेगी। प्रोफेशनल कनेक्शन से आपको नए अवसर मिलेंगे। नंबर 2 वालों की सेहत की बात करें तो इस हफ्ते आपको मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती है। आपको इस समय बाहर के खाने और ठंडी चीज़ों से सख्त परहेज रखना है। नंबर 2 वालों को इस हफ्ते अपने करीबियों से प्यार और सम्मान दोनों मिलेगा। आपको कुछ नए रिश्ते भी मिल सकते हैं। आपको बस अपनों के सपोर्ट को समझना है और समय देना है। अपने पूरे वीक को लकी बनाने के लिए आपको ज़रूरतमंदों को हर दिन कोई ना कोई सफेद चीज़ों का दान करना है।

मूलांक 3

नंबर 3 वालों को इस हफ्ते काम में अपनी क्रिएटिविटी और ऐबिलिटी दिखाने का मौका मिलेगा। इस हफ्ते आपके बोलने की कला आपको तरक्की और सम्मान दोनों दिलाएगी। आपको बिना हिचकिचाहट के अपने को एक्साइटिंग तरीके से प्रजेंट करना है। राइटिंग, पेटिंग, डांसिंग और सीगिंग से जुड़े लोगों को इस हफ्ते बड़ी सफलता मिलेगी। नंबर 3 वालों की सेहत की बात करें तो इस हफ्ते आपको पेट से जुड़ी प्रॉब्लम हो सकती है। इस हफ्ते किसी भी तरह का ऑयली और unhygienic खाना ना खाएं। नंबर 2 वालों के रिश्तों की बात करें तो इस हफ्ते आपके मैरिड रिश्ते में थोड़ी खटपट रहेगी। इस हफ्ते अपने पार्टनर को कोई गिफ्ट दें या कोई डिश बनाएं। इस वीक को लकी बनाने के लिए ज़्यादा से ज्यादा पीले रंग का इस्तेमाल करें। पीली शर्ट पहनें, पीला रूमाल रखें या कोई पीली चीज़ दान करें।

मूलांक 4

नंबर 4 वाले लोग इस हफ्ते हार्ड वर्क और डेडिकेशन के साथ काम करेंगे। आज आपको काम से जुड़ी नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं। अपने लक्ष्य को पाने के लिए धैर्य से काम लें और दूसरों से खुद की तुलना बिल्कुल ना करें। बस अपना काम करते जाएं। इस हफ्ते पैसों से जुड़े मामलों में आपको सफलता मिलेगी। नंबर 4 वालों को इस हफ्ते काम के चलते थकान महसूस होगी। इस हफ्ते अपने समय के अनुसार भोजन करें और पूरी नींद भी लें। थोड़ा समय निकालकर पार्क में घूमें। नंबर 4 वाले लोग इस हफ्ते अपने पार्टनर से सीक्रेट बातें शेयर करें। कोई भी बात ना छुपाएं। इस हफ्ते अपने परिवार को पूरा समय दें। पूरे हफ्ते को लकी बनाने के लिए नंबर 4 वालों को किसी street dog को दूध-रोटी खिलानी चाहिए।

मूलांक 5

नंबर 5 वाले लोगों को इस हफ्ते काम को लेकर नई चुनौतियां मिल सकती हैं। इस हफ्ते काम के सिलसिले में आपको ट्रैवल करना पड़ सकता है। इस हफ्ते बिजनेस से जुड़े लोगों को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। इसीलिए ज्यादा बड़ा रिस्क ना लें। नंबर 5 वालों की हेल्थ की बात करें तो इस हफ्ते आप किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे। इन दिनों में अपने माइंड को आप थोड़ा शांत रखने की कोशिश करें। प्राणायाम और योग करें। नंबर 5 वाले लोग इस हफ्ते परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं या अपने पार्टनर के साथ किसी धार्मिक जगह पर जा सकते हैं। इस वीक को लकी बनाने के लिए आपको गाय को हरा चारा खिलाना चाहिए। किसी ज़रूरतमंद महिला को इस हफ्ते बुधवार के दिन हरी साड़ी दें।

मूलांक 6

नंबर 6 वाले लोगों को इस हफ्ते काम में कम सफलता मिलेगी। हालांकि, ग्लैमर, मीडिया और फिल्म से जुड़े लोगों को इस हफ्ते खुशखबरी मिलेगी। इस हफ्ते आपको ज़रूरत से ज्यादा काम नहीं करना है। समय-समय पर काम से ब्रेक लें। नंबर 6 वालों की सेहत इस हफ्ते ठीक रहेगी, बस इनको सभी काम समय पर करने होंगे। इस हफ्ते अपनी स्किन पर ध्यान देने की ज़रूरत है। आपको कोई स्किन एलर्जी हो सकती है। बात रिश्तों की करें तो नंबर 6 वाले लोग अपनी फैमिली को समय देंगे। इस हफ्ते पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है। अपने इस हफ्ते को शुभ बनाने के लिए आपको किसी ज़रूरतमंद को दवाइयां दान करनी चाहिए या भोजन कराना चाहिए।

मूलांक 7

नंबर 7 वालों को इस हफ्ते हर काम प्लान के साथ करना होगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में दिल लगाकर काम करना होगा। अपने कमज़ोर पक्ष को मज़बूत करना होगा। हो सके तो इस हफ्ते किसी नए प्रोजेक्ट को हाथ में लेने से बचें। नंबर 7 वालों को इस हफ्ते अपने माता या पिता की सेहत का खास ध्यान रखना होगा। मौसमी बीमारियां आपके परिवार को परेशान कर सकती हैं। इस हफ्ते अपने लाइफ पार्टनर के साथ हर मुद्दे पर बातचीत करें वरना आपके बीच गलतफहमी जन्म ले सकती है। आज हो सके तो अपने भाई या बहन की मदद करें। अपने इस वीक को लकी बनाने के लिए किसी बुजुर्ग व्यक्ति को कंबल या गर्म कपड़े दान करें।

मूलांक 8

नंबर 8 वाले लोग इस हफ्ते अपनी एनर्जी को सही जगह लगाएं। आपको इस हफ्ते बड़े-बड़े चैलेंजेस मिलेंगे लेकिन हार्ड वर्क करेंगे तो सफलता आपको ही मिलेगी। आपकी लीडरशिप क्वालिटी की सराहना होगी। इस हफ्ते over ambitious ना बनें और अपना व्यवहार सही रखें। इस हफ्ते आपका वजन बढ़ सकता है, इसीलिए ज्यादा से ज्यादा वर्कआउट करें। मूलांक 8 वालों को इस हफ्ते किसी अपने से धोखा मिल सकता है। अपनों के साथ पैसों के लेन-देन से बचें। अपने इस हफ्ते को लकी बनाने के लिए पीपल पर दीपक जलाएं या फिर हो सके तो चींटियों को मीठी रोटी डालें।

मूलांक 9

नंबर 9 वाले नौकरीपेशा लोगों को इस हफ्ते अपने सहकर्मियों के साथ किसी भी तरह के विवाद से बचना होगा। ऑफिस में सभी के साथ तालमेल बनाएं और हो सके तो हेल्प भी करें। इस हफ्ते नया एक्सपीरियंस, नई opportunities मिल सकती है। नंबर 9 वालों को खून की कमी हो सकती है। इस हफ्ते अपना हेल्थ चेकअप ज़रूर कराएं। रिश्तों की बात करें तो नंबर 9 वालों को इस हफ्ते किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। दोस्तों के साथ घूमने भी जा सकते हैं। पूरे हफ्ते को लकी बनाने के लिए नंबर 9 वालों को बंदरों को गुड़-चना खिलाना चाहिए।

यह जानकारी हमें Numerologist , Vaastu Expert & Tarot Card Reader RAKHE BANERJEE द्वारा दी गई है। 

Disclaimer : यहां बतायी गई जानकारी सिर्फ मान्यताओं और ग्रह-गोचर पर आधारित है। यह जरूरी है कि digitalviber.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित एक्सपर्ट से सलाह ज़रूर लें। 

Leave a Comment